.Com राहुल गांधी की ताजपोशी से सशक्त होगी कांग्रेस : किशोरी लाल शर्मा | Zila News

राहुल गांधी की ताजपोशी से सशक्त होगी कांग्रेस : किशोरी लाल शर्मा

जौनपुर । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव व आल इंडिया कांग्रेस पार्टी के सचिव किशोरीलाल शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की ताजपोशी से कांग्रेस नई ऊर्जा से काम करेगी और काफी सशक्त होगी । इसके लिए कांग्रेस पार्टी के चुनाव की अधिसूचना जारी हो गयी है । पार्टी के सभी नेता राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष पद पर देखना चाहते है । गांधी परिवार में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सादगी के प्रतीक है साथ ही ये दोनों नेता पार्टी के लिए मेहनत करने में पीछे नही हटते है ।
उक्त बातें किशोरी लाल शर्मा ने ज़िले के कलापुर गाँव मे उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी माइनारिटी डिपार्टमेंट के चेयरमैन पूर्व एम एल सी सिराज मेहदी की माता स्वर्गीय हसन बांदी के निधन पर उनके आवास पर शोक व्यक्त करने के बाद पत्रकारो से कही ।
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तीखे हमले करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओ में संस्कार की कमी है । जिसका उदाहरण बिहार में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी लालू यादव के परिवार पर अमर्यादित टिप्पड़ी कर के दे रहे है । ऐसा लगता है की बीजेपी के सारे नेता अपनी सारी सीमाएं पार कर चुके है ।
उन्होंने कहा को भारतीय जनता पार्टी की सियासी ज़मीन दरकना शुरू हो गयी है जिस निचले स्तर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री निकाय चुनाव का प्रचार कर रहे है ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी सरकार के काम पर विश्वास नही है । प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के सारे वादे झूठे साबित हुए है । आज तक गड्ढा मुक्त सड़के नही हुई । ज़मीनी स्तर पर काम करना और झूठे वादे करना दोनों अलग चीज़े है । बीजेपी सिर्फ खोखले वादे कर के जनता को गुमराह कर रही है ।
उन्होंने गुजरात चुनाव पर कहा कि गुजरात मे कांग्रेस पार्टी बहुत ही मज़बूती से चुनाव लड़ रही है । बीजेपी के पास अब कुछ बचा नही तो वो पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल पर मनगढ़ंत सी डी बनवाकर वायरल किया है जो सरासर निराधार है । सी डी लैब में गयी है जल्द ही सच्चाई सामने आ जायेगी । इस मौके पर रोहित सिंह , अफताब खान मौजूद रहे ।

No comments

Post a Comment

Home