.Com ट्रेलर की चपेट में आने से बाईक तथा साईकिल सवार छः की मौत , चार घायल - | Zila News

ट्रेलर की चपेट में आने से बाईक तथा साईकिल सवार छः की मौत , चार घायल -

( रिपोर्ट . बाबर)
जलालपुर - थाना क्षेत्र के वाराणसी जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलालपुर चौराहे के समीप रविवार की सुबह लगभग 9 बजे  जौनपुर की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रही अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से  एक महिला तथा  चार वर्ष की बच्ची सहित 6 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई।
तथा एक महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । डॉक्टरों की टीम ने घायलों की गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।तथा मृतको  का शव पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
बताते हैं कि जौनपुर से ट्रेलर वाराणसी की तरफ जा रही थी जैसे ही बयालसी इण्टर कालेज के समीप पहुंची तो वह अनियंत्रित हो गई ।और चौराहे के समीप से वाराणसी की तरफ जा रहे दो बाईक तथा दो साईकिल को अपने चपेट में ले लिया । जिससे बाईक तथा साईकिल सवार अजय सिंह निवासी नेवादा , अनवर निवासी बीबनमऊ , प्रिंस उम्र 24 निवासी शादीपुर , फूलचंद्र उम्र 45 निवासी सरकोनी थाना जलालपुर तथा रज्जी देवी उम्र 70 पत्नी बाल किशुन तथा तन्नू उम्र 5 वर्ष निवासी अईली  थाना चौबेपुर वाराणसी  की घटना स्थल पर मौत हो गयी । और संतोष गुप्ता निवासी महिमापुर , खुर्शीद निवासी बीबनमऊ , बृजेश निवासी बीबनमऊ मीरा कन्नौजिया पत्नी साहब लाल गम्भीर रूप से घायल हो गयी । घायलों को एम्बुलेंस द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डाक्टर ने गम्भीरावस्था को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।
घटना के बाद  ट्रेलर ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया ।घटना के बाद मौके पर पुलिस 100 नम्बर के  अजित सिंह तथा पियूस सिंह ने स्थिति को सम्भाला । तब तक पुलिस इंस्पेक्टर देवतानन्द सिंह मय पुलिस फोर्स के घटना स्थल पर पहुंच गए और तत्काल शव को पिकअप पर लादकर थाना पर ले गये उनके जाने के बाद परिजन तथा ग्रामीण मौके पहुंचे तो शव न पाकर क्रोधित हो गये और किसी ने ट्रेलर में आग लगा दिया । आग लगने के बाद पराऊगंज चौकीइंचार्ज संतोष पाठक ने मौके पर पुलिस के साथ पहुंचे और किसी  तरह गुस्साए ग्रामीणों को काबू में किया । तब तक आग अपने पूरे शबाव पर था और ट्रेलर धू धूकर जल रही थी । आक्रोसित भीड़ के उग्र रूप को देखते हुए उपजिलाधिकारी मंगलेश दुबे तथा एस पी सीटी तथा साथ में कानूनगो मिठाई लाल भी मौके पर पहुंच गये । और एसपी सीटी ने  तत्काल कई थानों की पुलिस बुला लिए । आक्रोसित भीड़ भारी संख्या में पुलिस बल देखते ही तितर बितर हो गयी । और फायर ब्रिगेड की गाड़ी जब  आग को काबू में किया तब तक गाड़ी का अगला हिस्सा लगभग जल चुका था ।और स्थिति अब सामान्य हो गयी है लेकिन एहतियात के तौर पर चौराहे पर अभी भी पुलिस बल तैनात है । आग लगने से सड़क के किनारे छप्पर में चल रही कुछ दुकाने भी जल गयी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी है । घटना के बाद चौराहे की दुकानें बन्द हो गयी थी ।

No comments

Post a comment

Home