.Com कांग्रेसी नेता सिराज मेंहदी की मेहनत लायी रंग , प्रदेश में भारत बंद सफल , विरोधियो के उड़े होश | Zila News

कांग्रेसी नेता सिराज मेंहदी की मेहनत लायी रंग , प्रदेश में भारत बंद सफल , विरोधियो के उड़े होश

लखनऊ । पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस के भारत बंद को कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व एम एल सी सिराज मेंहदी ने अभूतपूर्व बताया है । उन्होंने कहा है कि 2014 के बाद पहला ऐसा मौका है कि जब पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर कांग्रेस के आह्वान पर सभी विपक्षी पार्टियां एक जुट होकर बंद को सफल बना रही हैं । 

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के भारत बंद से दो सफलता मिली है एक जनता का आक्रोश निकलकर बाहर आया है । दूसरे विपक्षी दलों के बीच दूरियां खत्म हुई हैं और महागठबंधन की तस्वीर सामने खड़ी हो गयी है । सिराज मेंहदी केन्द्र की मोदी सरकार पर पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर काबू न करने का भी आरोप लगाया है । उन्होंने कहा है कि गैर भाजपाई दलों के भारत बंद का देश की जनता ने भी दिल से समर्थन किया है ।

सिराज मेंहदी ने कहा है कि देश की जनता ने अब मन बना लिया है कि 2019 में भाजपा के खिलाफ वोट करेगी । इसके लिए विपक्षी पार्टियों को भी एकजुट होकर मतों के बिखराव को रोकने की जरुरत होगी । 

भारत बंद के दौरान सिराज मेहदी भारी समर्थको के साथ पुराने लखनऊ के अकबरी गेट , नखास , नादान महल रोड सहित अन्य जगहों पर भारत बंद के दौरान व्यापारियों से समपर्क कर समर्थन मांगा ।

No comments

Post a comment

Home