.Com सैफ आब्दी की मेहनत लायी रंग , मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड में मिली अहम ज़िम्मेदारी | Zila News

सैफ आब्दी की मेहनत लायी रंग , मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड में मिली अहम ज़िम्मेदारी

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुरू के दिनों से ही युवाओं पर ज़्यादा ही मेहरबान दिख रहे रहे हैं और शुरू से ही उनकी कोशिशों से लग रहा है कि वो समाजवादी पार्टी में युवाओं को ज़्यादा से ज़्यादा जोड़ना चाहते हैं ।

इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ा है हादी रज़ा आब्दी "सैफ" का जिन्हें मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है।


आपको बताते चलें की हादी रज़ा आब्दी उत्तर प्रदेश के जनपद आज़मगढ़ के फूलपुर तहसील के ग्राम सभा शाहजियरपुर के निवासी हैं।


हादी रज़ा आब्दी के पिता हसन इमाम आब्दी अपने पैतृक गाँव शाहजियरपुर से 1 बार प्रधान रह चुके हैं । सैफ सपा के क़द्दावर नेता मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के अद्यक्ष मोहम्मद एबाद के चहेते और विश्वसनीय साथियों में से हैं ।


हादी रज़ा आब्दी कई सालों से समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं और पार्टी की नीतियों को जनजन तक पहुँचाने में आगे आगे रहते हैं।

समाजवादी पार्टी के प्रति समर्पण और उनके सामाजिक कार्यों को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के अद्यक्ष मोहम्मद एबाद ने अधिकारिक तौर पर पत्र जारी करते हुए सैफ को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश कार्यकारणी सदस्य बनाये जाने की घोषणा की ।

ये ख़बर मिलते ही सैफ के समर्थकों और मित्रों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी और बधाई देने वालों का ताँता लग गया।

सैफ को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य बनाए जाने पर उनके समर्थकों नें कहा की अखिलेश यादव द्वारा सैफ को पार्टी में अहम ज़िम्मेदारी दिए जाने का फ़ैसला सराहनीय है जो समाजवादी पार्टी को और मज़बूत करेगा।

No comments

Post a comment

Home