.Com जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह अपहरण के मामले में गिरफ्तार | Zila News

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह अपहरण के मामले में गिरफ्तार


जौनपुर । सीजेएम ने बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का दिया आदेश। आज सुबह  जल निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर के अपहरण और जान से मारने की धमकी के आरोप में किया गया था पूर्व सांसद को गिरफ्तार ।
पूर्व सांसद धनंजय सिंह को सोमवार तड़के लाइन बाजार पुलिस ने उनके कालीकुत्ती स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया है। उन पर एक कार्यदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण और धमकी देने का आरोप है। मुज़फ्फरनगर निवासी प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंहल का आरोप है कि रविवार शाम धनंजय सिंह के दो लोग उनकी
लाइन बाजार थानांतर्गत पचहटिया स्थित साइट पहुंचे। यहां से एक काली फॉर्च्यूनर गाड़ी में अपहरण कर पूर्व सांसद के आवास पर ले आए। पीड़ित ने बताया कि उनकी तरफ से सप्लाई किया जाने वाला बालू खराब गुणवत्ता का है, इसलिए नहीं लिया जा सकता। आरोप है कि इसके बाद पूर्व सांसद ने उनको पिस्टल के बल पर धमकी दी। भयभीत प्रोजेक्ट मैनेजर ने देर रात लाइन बाजार थाना पहुंच कर तहरीर दी। इसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार तड़के उनके आवास पर छापा मार कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। थाने लाने के बाद उन्हें सुबह कोर्ट में पेश किया गया।

No comments

Post a comment

Home