.Com दो वर्गों में हुई मारपीट में सात लोग घायल, आठ गिरफ्तार* शाहगंज | Zila News

दो वर्गों में हुई मारपीट में सात लोग घायल, आठ गिरफ्तार* शाहगंज


 मोहम्मद कयूम


 जौनपुर 
   क्षेत्र के ढढ़वारा कलां गांव में सोमवार की शाम तेज रफ्तार बाइक लेकर गुजर रहे एक वर्ग के युवक से कहासुनी के दौरान मारपीट घटना हो गई। इसके बाद दोनों वर्गो के बीच जमकर मारपीट व ईंट पत्थर चले। घटना में सात लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों से आठ लोगों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।
क्षेत्र के ढढ़वारा कला गांव में सोमवार की शाम एक वर्ग के बाइक सवार युवक तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था। बाइक डा. आसिफ़ के घर के पास पहुंचा ही था कि कुछ लोगों ने बाइक रूकवा कर उक्त युवक से हाथापाई व मारपीट दिया। इस बात की जानकारी जब बाइक से गुजर रहे युवक पक्ष के लोगों से हुई तो तनाव की स्थिति बन गई। देखते ही देखते एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।
मारपीट की इस घटना में एक पक्ष से सोहन राजभर (28), रमेश राजभर (28) विकास राजभर (26) रमेश कुमार (28), प्रवेश (25) व दूसरे पक्ष से शाहनवाज (33) तनवीर (20) घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय पुरुष पुरुष चिकित्सालय लाया गया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। आठ लोगों को गिरफ्तार कर कोतवाली लाई। पुलिस ने दो नों पक्षों की तहरीर पर 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की कार्रवाई में लगी रही।

No comments

Post a Comment

Home