.Com युवक के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज,आरोपी गिरफ्तार | Zila News

युवक के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज,आरोपी गिरफ्तार




शाहगंज जौनपुर
                         सोमवार को परिजनों संग कोतवाली पहुंची युवती ने क्षेत्र के एक युवक पर दुराचार का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दिया।जिसपर कोतवाली पुलिस ने दुराचार सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय प्रेषित कर दिया।
बताया जाता है की जनपद के सरायख्वाजा निवासी एक युवती जिसका कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ताखा में ननिहाल है।उक्त युवती यहां दवा के सिलसिले में लगभग दो वर्ष पहले आई थी जहां एक युवक से उसकी आंखें चार हो गयी ।युवती का अपने ननिहाल आना जाना लगा रहा ।और दोनों में प्रेम हो गया धीरे धीरे प्रेम परवान चढ़ता गया।और बात शादी तक पहुंच गई।
बताया जाता है की दोनों पक्ष में आपसी सहमति से शादी की बात तय हो गयी एवं कुछ दिन पूर्व शादी से पहले का हल्दी एवं मेंहदी का रस्म की अदायगी भी हुई।मगर किसी बात को लेकर प्रेमी युवक शादी से मुकर गया।जिसपर युवती अपनी परिजनों संग सोमवार की सुबह कोतवाली पहुँच कर लिखित तहरीर देते हुए ग्राम ताखा निवासी मो. अफजल पुत्र जाफर के खिलाफ आरोप लगाया की उक्त युवक शादी का झांसा देकर लगभग दो वर्षों तक शारीरिक शोषण किया और वक्त आने पर शादी से मुकर गया।तहरीर मिलते ही कोतवाली पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली लाई और मामले की जाँच पड़ताल के बाद दुराचार सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय प्रेषित कर दिया।

No comments

Post a Comment

Home