.Com जौनपुर: बाइक सवार दो युवकों की नदी में गिरने से मौत, | Zila News

जौनपुर: बाइक सवार दो युवकों की नदी में गिरने से मौत,

             जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के रायपुर उकनी नदी में पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों के गिरने से मौत हो गई। क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह ने बताया कि कि आशीष कुमार पुत्र उमा शंकर उम्र 25 वर्ष के निवासी तुलापुर सिकन्द्रा, थाना बहरिया जनपद प्रयागराज से गुरुवार रात्रि 8 बजे चले थे।
       मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के रायपुर, उकनी में नव निर्माणाधीन पुल की जानकारी ना होने से और निर्माणाधीन पुल के पास कोई डिवाइडर का संकेत नहीं होने की वजह से अचानक दोनों मोटरसाइकिल सवार युवक नदी में गिर पड़े। यह घटना तड़के तकरीबन तीन बजे हुई। आसपास के लोगों को किसी तरह जानकारी मिली तो लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। 
       घटना की सूचना मिलते ही मुंगराबादशाहपुर थानाध्यक्ष सदानंद राय मय फोर्स मौके पर पहुंचकर कार्यवाही में जुट गए। पुलिस ने मोटरसाइकिल और युवक आशीष को क्षेत्रीय लोगों की मदद से नदी में से बाहर निकलवाया जिसकी मौत हो चुकी थी। दूसरे युवक को ढ़ूंढा जा रहा था तभी पास के बनबीरपुर निवासी मुन्नीलाल ने अपनी जान जोखिम में डालकर नदी में कूदकर ढ़ूढ निकाला। दूसरे युवक को नदी में से बाहर निकाला गया जिसकी भी मौत पानी में ही हो गई थी। मुन्नीलाल की बहादुरी और साहस को देखकर पुलिस क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह ने मुन्नीलाल को नगद पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया।
         पुलिस क्षेत्राधिकारी मछलीशहर ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दिया गया है। उनके आने पर पूरी जानकारी मिल पाएगी। घटना की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। लोगों की भीड़ घटना स्थल मौजूद रही।

No comments

Post a Comment

Home