.Com जौनपुर। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल की अगुवाई में अतिक्रमण विरोधी अभियान के विरोध में पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा। | Zila News

जौनपुर। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल की अगुवाई में अतिक्रमण विरोधी अभियान के विरोध में पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा।

जौनपुर। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल की अगुवाई में अतिक्रमण विरोधी अभियान के विरोध में पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा। जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने कहा कि इस समय त्योहार और लगन को देखते हुए इस मुहिम को रोका जाय। 

चूंकि कोरोनाकाल में व्यापारियों की माली हालत काफी बिगड़ चुकी है जिससे व्यापार काफी प्रभावित हो चुका है। उन्होंने राजस्व टीम पर आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारी व कर्मचारी पूर्व में किये गये नाप व मौजूदा नाप में बहुत बड़ा अंतर आ रहा है, इसलिये मानक के अनुरूप नक्शे से नाप करायी जाय। ताकि लोगों में जो भ्रम पैदा है, उस भ्रम की स्थिति को खत्म किया जा सके। उन्होंने कहा कि व्यापार मण्डल शहर के सुंदरीकरण और यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाये जाने के लिये सहयोगात्मक रवैया रखता है। अनायास, अकारण व्यापारियों और शहर के लोगों को परेशान न किया जाय। प्रशासन और व्यापारियों के बीच सहयोगात्मक रवैया के पक्ष में हमेशा व्यापार मण्डल खड़ा रहा है। व्यापार मण्डल की प्रशासन से अपील किया है कि ईद तक इस अतिक्रमण विरोधी अभियान को रोका जाय। इस मौके पर नगर अध्यक्ष अनवारूल हक गुड्डू, जिला युवा अध्यक्ष संजीव साहू, नगर महामंत्री अमरनाथ मोदनवाल, जिला संगठन मंत्री शशि श्रीवास्तव सभासद, बबलू खरवार, कृष्ण कुमार यादव सभासद, डा. हसीन बबलू सभासद, शकील मंसूरी, अजमत सहित तमाम व्यापारी मौजूद रहे।

No comments

Post a Comment

Home