.Com जौनपुर। अखिकार जेसीज चौराहे से ओलन्दगंज रोड पर रविवार से प्रशासन का बुलडोजर गरजने लगा | Zila News

जौनपुर। अखिकार जेसीज चौराहे से ओलन्दगंज रोड पर रविवार से प्रशासन का बुलडोजर गरजने लगा

जौनपुर। अखिकार जेसीज चौराहे से ओलन्दगंज रोड पर रविवार से प्रशासन का बुलडोजर गरजने लगा । जिला प्रशासन, लोक निर्माण विभाग और नगर पालिका की संयुक्त टीम ने आज भारी पुलिस बल के साथ चिलचिलाती धूप में स्थायी और अस्थायी अतिक्रमण को मुक्त कराने का काम शुरू किया। हलांकि तमाम लोगों ने नोटिस मिलने के बाद खुद से अपना अतिक्रमण हटा लिया है। 

जेसिज चौराहे से ओलन्दगंज रोड पर कई बड़े शो रूम,बैंक और दर्जनों दुकान और मकान है। सभी ने सड़क और पटरी को कब्जा करके स्थायी व अस्थायी निर्माण करा लिया था। इस रोड पर कई माननीयों का मकान,दुकान और होटल होने के कारण जिला प्रशासन का बुलडोजर इस रोड पर कभी नही गुजरा। लेकिन योगी 0-2 की सरकार बनने के बाद जिला प्रशासन का ध्यान इस रोड पर गया। करीब 15 दिन पहले सीमाकंन करके सभी नोटिस दिया गया कि आप लोग खुद से अपना अतिक्रमण हटा लें वर्ना बुलडोजर से हटाया जायेगा तो उसकी कीमत भी वसूल किया जायेगा। प्रशासन का तेवर देखने के बाद कुछ लोगो ने खुद से सड़क की जमीन को खाली कर दिया लेकिन तमाम रसुखदारों ने एक इंच भी सरकारी जमीन खाली नही किया। आज जिला प्रशासन का बुलडोजर गरजना शुरू किया तो हड़कंप मच गया। प्रशासन पर धौस जमाने वाले नेता भी आज अधिकारियों के सामने नतमस्तक हो गये। 

अतिक्रमण हटाओं अभियान की अगुवाई कर रहे एसडीएम व ज्वाइंट मजिस्टेªट हिमांशू नागपाल ने बताया कि इस रोड से अतिक्रमण हटाकर सड़क व नाली का निर्माण कराकर एक माडल रोड बनाया जायेगा। इस रोड के अलावा शहर की अन्य सड़कों को अतिक्रमण हटाया जायेगा। 

No comments

Post a Comment

Home