.Com जौनपुर। सिगरामऊ थाना क्षेत्र के कुशहां गांव में खड़ंजा उखाड़ने, गाली-गलौच करने व जान से मारने की धमकी देने के आठ आरोपितों के विरुद्ध गुरुवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। | Zila News

जौनपुर। सिगरामऊ थाना क्षेत्र के कुशहां गांव में खड़ंजा उखाड़ने, गाली-गलौच करने व जान से मारने की धमकी देने के आठ आरोपितों के विरुद्ध गुरुवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

जौनपुर।  सिगरामऊ थाना क्षेत्र के कुशहां गांव में खड़ंजा उखाड़ने, गाली-गलौच करने व जान से मारने की धमकी देने के आठ आरोपितों के विरुद्ध गुरुवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। 

उक्त गांव निवासी राजमणि मौर्य ने उप जिलाधिकारी लाल बहादुर को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि 15 वर्ष पूर्व सरकारी धन से चकमार्ग पर खड़ंजा बिछाया गया था। गांव के ही राममिलन, रामनाथ, रमेश, सुभाष, जय प्रकाश, अखिलेश, कमलेश और सुनीता पत्नी राम मिलन ने गत 27 मार्च को ईंटें उखाड़कर बांस-बल्ली से चकमार्ग घेर लिया। इससे ग्रामीणों को आने-जाने में कठिनाई हो रही है। उप जिलाधिकारी ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए जांच कराई तो आरोप सही पाए गए। उनके निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

No comments

Post a Comment

Home