.Com जौनपुर। गोरखनाथ मंदिर में हमला करके दो सुरक्षा कर्मियों को घायल करने के आरोपी मुर्तजा अब्बासी की जन्म कुण्डली खगालने के लिए एटीएस टीम नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के सब्जी मण्डी स्थित उसके ससुराल आयी थी। | Zila News

जौनपुर। गोरखनाथ मंदिर में हमला करके दो सुरक्षा कर्मियों को घायल करने के आरोपी मुर्तजा अब्बासी की जन्म कुण्डली खगालने के लिए एटीएस टीम नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के सब्जी मण्डी स्थित उसके ससुराल आयी थी।

जौनपुर। गोरखनाथ मंदिर में हमला करके दो सुरक्षा कर्मियों को घायल करने के आरोपी मुर्तजा अब्बासी की जन्म कुण्डली खगालने के लिए एटीएस टीम नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के सब्जी मण्डी स्थित उसके ससुराल आयी थी। जांच पड़ताल करने के बाद टीम वापस लौट गयी। 

रविवार की शाम को गोरखनाथ मंदिर से दक्षिणी गेट के बाहर पीएसी जवानों पर हमला करने वाले मुर्तजा अब्बासी की शादी 2019 में नगर के सब्जी मण्डी निवासी मुजफ्फरूल हक की बेटी शादमा के साथ हुई थी। मुजफ्फरूल हक ने बताया कि मेरी बेटी की शादी सन् 2019 में अब्बासी के साथ हुई थी लेकिन उसकी सास मेरी बेटी परेशान करती थी इस लिए हम शादी कुछ ही दिन बाद सितम्बर 2019 को बेटी को वापस अपने घर बुला लिया बाद अब्बासी ने मोबाईल फोन से तलाक दे दिया था। 

गोरखानाथ मंदिर के बाहर तीन पीएसी को जवानों पर हमला करने के बाद हरकत में आयी खुफिया विभाग और जांच ऐजेसिंयां आरोपी मुर्तजा अब्बासी की जांच पड़ताल किया किया तो उसका विदेशी कनेक्शन मिला। आतंकवादी संगठनों से सम्पर्क का आदेशा होने के कारण मुर्तजा हर ठिकाने, नाते रिश्तेदारों की जांच शुरू हो गयी। इसी सिलसिलें में सोमवार को आतंकवादी निरोधी दस्ता उसके ससुराल पहुंचकर जांच पड़ताल की। 

No comments

Post a Comment

Home