.Com जौनपुर। अटाला मस्जिद को लेकर दो दिनों से सोशल मीडिया पर फैलायी जा रही अफवाहों पर आज विराम लग गया। | Zila News

जौनपुर। अटाला मस्जिद को लेकर दो दिनों से सोशल मीडिया पर फैलायी जा रही अफवाहों पर आज विराम लग गया।

जौनपुर। अटाला मस्जिद को लेकर दो दिनों से सोशल मीडिया पर फैलायी जा रही अफवाहों पर आज विराम लग गया। सीआरओं रजनीश राय ने आज खुद लाव लश्कर के साथ अटाला मस्जिद का निरीक्षण किया, निरीक्षण के  दरम्यान मस्जिद में कही भी छेड़ नही किया जाना पाया गया । जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसके बैकग्राउण्ड में जो आवाज आ रही वह मस्जिद के सामने एक मकान की हो रही घिसाई का है। 

सोमवार से एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है उस वीडियो में अटाला मस्जिद की दूसरी मंजिल के बरामदे को हरे कपड़े से ढका गया है तथा वीडियो के बैकग्राउण्ड में घिसाई करने की आवाज आ रही है। इस वीडियो को कुछ लोग मस्जिद के अंदर घिसाई होने की सम्भावना जतायी तो वही  एक अधिवक्ता ने इस वीडियो को डीएम मनीश कुमार वर्मा को ट्वीट करके संज्ञान में लाने का कहा था। ट्वीट को जिलाधिकारी ने गम्भीरता से लेते हुए आज शाम करीब पांच बजे भू एवं राजस्व अधिकारी रजनीश राय को मौके पर भेजकर जांच करायी। 

सीआरओं मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तो मस्जिद के अंदर या बाहर कही भी कोई छेड़छाड़ करना नही पाया। सीआरओ ने मीडिया कर्मियों  को बताया कि अटाला मस्जिद की वीडियो वायरल हुआ है उसमें जो आवाज आ रही वह मस्जिद के सामने एक मकान में हो रही घिसाई की आवाज है। यह वीडियो केवल अनावश्यक सनसनी फैलाने के लिए प्रसारित किया गया है साथ यह भी कहा कि  अधिवक्ता द्वारा झूठा ट्वीट किया गया था । हलांकि इस दरम्यान सीआरओ ने मस्जिद परिसर के दुकानदारो को चेतवानी देते हुए अनावश्यक अतिक्रमण को हटाने आदेश भी दिया। 

No comments

Post a Comment

Home