.Com जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के घाटमपुर गांव में जमीनी विवाद में पुलिस एक युवक को | Zila News

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के घाटमपुर गांव में जमीनी विवाद में पुलिस एक युवक को

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के घाटमपुर गांव में जमीनी विवाद में पुलिस एक युवक को थाने लेआकर बेरहमी से पिटाई करने लगीं।युवक की पिटाई देख उसकी पत्नी हदस गयी और थाने में ही शौच कर दिया। आरोप है कि इसके बाद भी पुलिस महिला का बाल पकड़कर घसीटते हुए बाहर निकाला। पुलिस की दरिंदगी देख थाने पर मौजूद सभी लोग सहम गये। 

मिली जानकारी के अनुसार घाटमपुर गांव में दो पक्ष  मूलचन्द व बृजलाल के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि एक पक्ष थाने पर अपनी पत्नी के साथ शिकायत लेकर पहुँचा तो पुलिस शिकायत सुनने के बजाय उसे अंदर ले जाकर पिटाई शुरू कर दी।महिला अपने पति को पिटता देख भाग कर अन्दर गयी और पति को पकड़कर लिपट गयी और पिटाई कर रहे  सिपाही से गिड़गिड़ाने लगी। इसके बाद भी पुलिस बेरहमी से पीटती रही। पति की बेरहमी से हो रही पिटाई देख उसकी पत्नी ने हदस में शौच कर दिया। इसके बाद आरोप है कि थानाध्यक्ष ने महिला का बाल पकड़कर घसीटते हुए बाहर बने महिला हेल्प डेस्क में ले जाकर बन्द कर दिया।बाद में वहां साफ सफाई की गई। महिला का आरोप है कि पुलिस दूसरे पक्ष से पैसा लेकर घर पर भी जाकर गाली गलौज करती है, और थाने पर आने के बाद कोई सुनवाई नही होती,बल्कि उल्टा हमे ही मारा पीटा जाता है।

पुलिस ने महिला के पति का धारा 151 में चालान कर महिला को छोड़ दिया। थाना समाधान दिवस होने के कारण थाने पर फरियादियों की भीड़ रही, पुलिस की पिटाई देख सभी लोग सहम गए। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार का कहना है कि पिटाई का आरोप झूठ है।जमीनी विवाद में दोनों पक्ष थाने आकर झगड़ा कर रहे थे जिस पर दोनों पक्षो पर निरोधात्मक कार्यवाही की गई है, अब उसके पति को 151 में भेजा जा रहा था तो वह आरोप लगा रही है।

No comments

Post a Comment

Home