.Com जौनपुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने में भविष्य की गठबंधन की रणनीति | Zila News

जौनपुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने में भविष्य की गठबंधन की रणनीति

जौनपुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने में भविष्य की गठबंधन की रणनीति तथा संगठन के समीक्षा हेतु नगर के जनक कुमारी इंटर कॉलेज के हाल में पूर्वांचल प्रदेश के युवाओं के बैठक को बतौर मुख्य अतिथि गुरुमंत्र  दिया। 

उक्त समीक्षा बैठक में श्री राजभर ने कहा कि हमारा मजबूत गठबंधन पहले जनता से है। इसलिए सभी युवाओं से आह्वान करता हूं कि समाज में रहने वाले सभी धर्म , जाति और हर वर्ग के लोगों से भाईचारा बनाकर पार्टी का सदस्य बनाकर संगठन को मजबूत करे सबसे पहले जनता से गठबंधन किया जाए । फिर उन्होंने कहा कि गठबंधन धर्म निभाने तथा सत्ता पक्ष से लड़कर चुनाव जीतने के उद्देश्य हमने अपने सहयोगी को एसी से निकलने की सलाह दी और अनुशासन में रहकर सर्व समाज को जोड़ने तथा सही प्रत्याशी उतारने का सुझाव दिया तो मुखिया को नागवार लगा जिसका परिणाम है कि हमें तलाक मिला और हम स्वीकार कर जनता के बीच में दिन रात, धूप छांव ,गर्मी बरसात की फिक्र किए बिना लगातार चल रहे हैं।

 देश में हर जगह गठबंधन का ही जबाना है इसलिए आगे हम भी विधायकों व अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठकों के परिणाम स्वरूप इसके बारे में निर्णय लेना होगा। उक्त कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि विधायक जफराबाद जगदीश नरायन राय , बेदी राम विधायक जखनिया , डॉ बलिराम राजभर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और डॉ जेपी सिंह राष्ट्रीय महासचिव ने द्वारा अपने अपने उद्बोधन में पार्टी को मजबूत करने तथा सर्व समाज को जोड़ने की बात कही और सरकार से जनहित में महंगाई पर नियंत्रण करने के लिए प्रदेश सरकार से मांग की गयी। 

उक्त समीक्षा सम्मेलन में प्रमुख रूप से प्रदेश महासचिव नित्यानंद पांडेय,प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत बिंद, जिला अध्यक्ष बृजभान राजभर ,चंदन राजभर, जितेंद्र राजभर ,डॉक्टर सुनील राजभर ,मोहम्मद अफजल शेख ,इरशाद अंसारी हरी लाल राजभर ,श्रीमती माया शर्मा ,सुनील राजभर रमेश राजभर के साथ-साथ मंडल अध्यक्ष व सभी जिलों के जिला पदाधिकारी गण उपस्थित थे। कार्यक्रम के अध्यक्ष प्रधानाचार्य डॉ जंगबहादुर सिंह ने सबका आभार ब्यक्त किया और कार्यक्रम का संचालन डॉ जेपीसिह ने किया।

No comments

Post a Comment

Home