.Com जौनपुर। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। | Zila News

जौनपुर। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला।

जौनपुर। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। राजभर ने कहा कि यूपी में एसी की राजनीति की हवा खराब हो गई है।  एसी आराम करने के लिए बनाई गई थी। लेकिन, यूपी में कुछ नेताओं को एसी की हवा रास आ गयी है। 

उन्होंने  साफ कहा कि गठबंधन टूट चुका है, अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल और भाभी अपर्णा यादव तक को नहीं संभाल पाए।  अखिलेश अगर अपने परिवार को नहीं संभाल पा रहे हैं तो हमें कहां से संभालेंगे. वो अपने सामने किसी की नहीं सुनते हैं। श्री राजभर रविवार को युवा मोर्चा के बैठक में भाग लेने पूर्व पत्रकारों से बातचीत किया। 

हालांकि सुभासपा द्वारा महगाई और बेरोजगारी मुद्दे पर चुप्पी साधने के सवाल पर बस इतना कहा कि मै ही सबसे अधिक बोलता हूँ , महगाई और बेरोजगारी मुद्दे  को को लेकर धरना प्रदर्शन और आंदोलन न करने के सवाल पर वे कन्नी काट गए। 

 राजभर ने कहा कि अकेले कोई पार्टी सरकार नहीं बना सकती है हमको भी कहीं ना कहीं गठबंधन करना है।  पार्टी नेताओं और विधायकों से राय लेंगे तथा कुछ पार्टी के नेताओं की राय और उनको व्यक्तिगत रूप से लगता है कि बसपा से बात करनी चाहिए। आज़मगढ़ उपचुनाव में बसपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है। 

ओमप्रकाश ने कहा कि मायावती अखिलेश यादव से ज्यादा क्षेत्र में रहती हैं।  चुनाव में अखिलेश यादव टिकट देने में भी पक्षपात करते थे. सुबह से लेकर शाम तक अलग-अलग लोगों को टिकट दिया करते थे।  निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की तरफ से एनडीए में आने की बात पर ओमप्रकाश राजभर ने तीखा व्यंग कसा , उन्होंने कहा कि संजय निषाद भारतीय जनता पार्टी के मालिक नहीं है।  

No comments

Post a Comment

Home