.Com जौनपुर। केराकत कोतवाली के बलईपुर में बुधवार की रात ट्रैक्टर को लेकर हुए विवाद में युवक को गोली मारकर घायल | Zila News

जौनपुर। केराकत कोतवाली के बलईपुर में बुधवार की रात ट्रैक्टर को लेकर हुए विवाद में युवक को गोली मारकर घायल

जौनपुर। केराकत कोतवाली के बलईपुर में बुधवार की रात ट्रैक्टर को लेकर हुए विवाद में युवक को गोली मारकर घायल किए जाने के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो नामजद आरोपितों के विरुद्ध हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।  

 बलईपुर के अनुराग पाल के अनुसार उसके बड़ा भाई शिवांशु पाल सात माह पूर्व ट्रैक्टर खरीदकर गांव में ही भाड़े पर चलाने लगा। गांव के ही गुलाब पाल जिनके पास पहले से ही ट्रैक्टर था, शिवांशु के ट्रैक्टर के कारण भाड़ा न मिल पाने से व्यावसायिक रंजिश रखने लगा। इसी खुन्नस में गुलाब पाल ने अपने मित्र गणेश पंडित के पसेवां के साथ मिलकर जान से मारने की नीयत से शिवांशु पाल को उस समय गोली मार दी जब वह गांव में ट्रैक्टर खड़ा कर घर आ रहे थे। गोली से घायल शिवांशु को स्वजन निजी वाहन से वाराणसी ले जाकर हास्पिटल में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि पुलिस टीमें नामजद आरोपितों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

No comments

Post a Comment

Home