.Com जौनपुर।उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर की महत्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में हुसैनाबाद स्थित कैंप कार्यालय में हुई। | Zila News

जौनपुर।उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर की महत्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में हुसैनाबाद स्थित कैंप कार्यालय में हुई।

जौनपुर।उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर की महत्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में हुसैनाबाद स्थित कैंप कार्यालय में हुई। बैठक में प्रांतीय संगठन मंत्री/ जिलाध्यक्ष श्री सिंह  ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए चरणबद्ध तरीके से रहे आंदोलन के प्रथम चरण में व्यापक हस्ताक्षर अभियान की सफलता पर जनपद के शिक्षकों को धन्यवाद देते हुए आंदोलन के दूसरे चरण में आगामी बीस सितंबर दिन मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट में होने वाले एक दिवसीय धरने को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी शिक्षक शिक्षिकाओं की उपस्थिति का आह्वान किया।

श्री सिंह ने बताया कि संगठनात्मक दृष्टिकोण से संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए जनपद के सभी छः तहसीलें के अलग-अलग प्रभारी नियुक्त किए गए हैं जो सम्बंधित तहसील के ब्लाक में संगठन विस्तार एंव पुरानी पेंशन सहित शिक्षक आंदोलनों को मजबूती प्रदान करेंगे।


इस क्रम में *केराकत*- सतीश पाठक जिला मंत्री

*शाहगंज*- सतीश सिंह जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष

*मछ्लीशहर* रोहित यादव जिला कोषाध्यक्ष 

*बदलापुर*- शैलेंद्र सिंह जिला संयुक्त मंत्री

*सदर* अतुल प्रताप सिंह जिला उपाध्यक्ष 

*मड़ियाहूं*-अश्वनी कुमार सिंह जिला संगठन मंत्री  एंव *अर्चना सिंह* जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा को शिक्षक संपर्क टोली का प्रमुख बनाया गया।


जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने सभी संवर्ग के नवनियुक्त प्रभारियों से कहा कि आप सभी लोग सम्बंधित ब्लाक/न्यायपंचायत के शिक्षक साथियों से संपर्क कर आंदोलन की सफलता एंव सदस्यता अभियान की प्रगति की तैयारी की रूपरेखा तैयार कर लें।

    साथ नवनियुक्त तहसील प्रभारियों से आग्रह है कि अपने तहसील के सम्बंधित ब्लाक की कार्यसमिति से संपर्क कर उनका यथासंभव सहयोग करें। यदि आवश्यक हो तो अपने संबंधित तहसील पर बैठक कर सर्वसम्मति से तहसील सहप्रभारी का चयन करके उनसे भी सहयोग लें। 

बैठक को महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना सिंह, जिला उपाध्यक्ष अतुल प्रताप सिंह, राजेश सिंह टोनी, दिवाकर चौहान ने भी संबोधित किया।

बैठक का संचालन जिला मंत्री सतीश पाठक ने किया।


   इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष उमेश यादव, प्रचार मंत्री डॉ अनुज सिंह, संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल, सरोज सिंह, मुन्ना लाल यादव, मृत्युंजय सिंह, विशाल सिंह, मीरा रजक, निपुर श्रीवास्तव, अखंड सिंह, रोहित सिंह, प्रदीप सूर्या, सजल सिंह, अरविंद सिंह,उमेंद्र सिंह, संजय राय, धीरज कश्यप, भईयालाल कनौजिया, राकेश सिंह, नीतीश कुमार सिंह, संजय सिंह, सहित बड़ी संख्या में संघनिष्ठ शिक्षक उपस्थित रहे

No comments

Post a Comment

Home