.Com भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने का वक्त आ गया है : आजम खान | Zila News

भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने का वक्त आ गया है : आजम खान

लखनऊ। समाजवादी अल्पसंख्यक सभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्ष एवं महानगर अध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुधवार को समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश कार्यालय लखनऊ में आहूत हुई। जिसकी अध्यक्षता हाजी रियाज अहमद प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी अल्पसंख्यक सभा उत्तर प्रदेश ने की।
इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. मौलाना यासीन उस्मानी ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान चलाया जा रहा है। इस कार्य में पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता बूथ लेबल पर अल्पसंख्यक समाज के लोगों का नाम जिनकी आयु 18 वर्ष पूरी हो चुकी है जोड़वाने के लिए जी-जान से जुट जाएं। साथ ही जिन लोगों का नाम मतदाता सूची में नहीं है उनका भी नाम सूची में जोड़वायें। आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है। उन्होंने कहा कि यदि आज चुनाव हो जाएं तो भाजपा के सांसद, विधायक अपनी जमानत नहीं बचा पायेंगे। देश-प्रदेश की जनता अब भाजपा के लोगों के बहकावे में नहीं आने वाली है।
प्रदेश अध्यक्ष हाजी रियाज अहमद ने कहा कि लोकतंत्र का मुख्य हथियार मतदाता है। वोटर लिस्ट में अधिक से अधिक मतदाताओं का नाम जोड़वाने में कार्यकर्ता कोई कोर कसर नहीं छोड़ें। बूथ लेबल पर जाकर समाजवादी पार्टी विचारधारा के लोगों का नाम प्रमुख से सूची में जोड़वायें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आने वाली है इसके लिए हमारे कार्यकर्ता कड़ी मेहनत कर रहे है और उनकी मेहनत बेकार नहीं जायेगी। हमारे मुखिया अखिलेश यादव केंद्र की सरकार बनाने में अपना अहम रोल अदा करेंगे। बीजेपी जैसी साम्प्रदायिक शक्तियों को हराने के लिए प्रदेश की जनता एकजुट हो चुकी है।
प्रदेश उपाध्यक्ष आजम खान ने सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही हमारी पार्टी की रीढ़ है। आप लोग अपने-अपने क्षेत्रों में बूथ स्तर पर जुटकर मतदाता सूची के लिए काम करें। 2019 के लोकसभा चुनाव में अपने वोटरों की बूथ तक पहुंचाने के लिए संगठन को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि जिस महंगाई को कम करने के लिए और अच्छे दिन का वायदा कर सत्ता में आने वाली बीजेपी महंगाई कम करने के बजाय दोगुनी कर दी है। पेट्रोल, डीजल के मूल्य आये दिन बढ़ रहे है जिससे गरीब जनता परेशान है। पेट्रोल का दाम घटने का नाम नहीं ले रहा है जबकि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत घट गयी है उसके हिसाब से पेट्रोल का मूल्य हमारे देश में दोगुना कर दिया गया है। अब देश-प्रदेश की जनता इनके अच्छे दिन के जुमले में नहीं फंसने वाली है।
इस मौके पर अल्पसंख्यक उपाध्यक्ष सयाद अली, सै. रिजवान अहमद, प्रो. नसीम अख्तर, प्रदेश महासचिव मो. यामीन खान, कोषाध्यक्ष रियाज अली राजू, प्रदेश सचिव हाजी अहमदुल्लाह, हाफिज एजाज शाह, पूर्व विधायक अब्बास अली रूश्दी, आरए उस्मानी, जौनपुर के जिलाध्यक्ष मो. असलम खान समेत पूरे प्रदेश के जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर शिरकत की। साथ ही यह विश्वास दिलाया कि वह बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

No comments

Post a Comment

Home