.Com साजिद अलीम के ख़िलाफ़ शिकायती पत्र पर सभासद आक्रोशित , निष्पक्ष जांच की किया मांग | Zila News

साजिद अलीम के ख़िलाफ़ शिकायती पत्र पर सभासद आक्रोशित , निष्पक्ष जांच की किया मांग


जौनपुर । साथी सभासद के खिलाफ आये दिन पुलिस एवं प्रशासन को शिकायती प्रार्थना पत्र दिए जाने से सभासदों में काफी आक्रोश व्याप्त है । रौज़ा अर्जन के सभासद साजिद अलीम के खिलाफ उन्ही के वार्ड के एक व्यक्ति द्वारा आये दिन शिकायती प्रार्थना पत्र दिए जाने से अब नगरपालिका के सभासद लामबंद हो गए है । सोमवार को लगभग एक दर्जन सभासदों के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस के आला अधिकारियों से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषी व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की है साथ ही सभासद साजिद अलीम की सुरक्षा की मांग किया है । 
ज्ञात हो कि थाना कोतवाली के वार्ड नंबर 17 रौजा अर्जन के जफरुद्दीन पुत्र स्वर्गीय नासिर दफ्तरी व दिलदार अहमद के बीच जमीन पर दरवाजा लगवाने को लेकर बकरा ईद के 2 दिन पूर्व विवाद हुआ था । जिसमें वर्तमान वार्ड सभासद साजिद अलीम को वार्ड नंबर के सम्मानित व्यक्तियों द्वारा बुलाया गया और बात को सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन बात बिगड़ते देख सभासद द्वारा स्वयं जाकर शकर मंडी चौकी प्रभारी सगीर अहमद को मौके पर ले आया गया चौकी प्रभारी शकरमंडी द्वारा विवाद को देखते हुए काम को रुकवा दिया गया चौकी प्रभारी द्वारा कहा गया कि राजस्व टीम द्वारा जमीन को नपवा कर ही दरवाजे को लगवाया जाय जिसमें दोनों पक्ष की सहमति से मामले को शांत कराया गया जिससे नाराज एक पक्ष ने वार्ड के सभासद को ही अपना निशाना बना कर सभासद की शिकायत की गई ।
विपक्षी गणों द्वारा बिना राजस्व टीम से ज़मीन की नाप कराये  दरवाज़ा लगवाने को लेकर पुनः 30 सितम्बर को सुबह विवाद हो गया ।

उधर वार्ड नंबर 17 के सभासद साजिद अलीम का कहना है कि पूर्व में हुए झगड़े को चौकी प्रभारी को बुलाकर मामला शांत करने को लेकर जफरुद्दीन पुत्र स्वर्गीय नासिर दफ्तरी और उनके पुत्र गढ़ के द्वारा मेरे खिलाफ बिना किसी कारण वश मेरी शिकायत कर आरोप लगा रहे हैं जबकि 30 अक्टूबर को हुए विवाद में मैं विवादित स्थल पर मौजूद नहीं था । सभासद द्वारा यह कहा जा रहा है कि पहली बार दरवाजा लगाने में सुलाह समझौता कराने के कारण जफरुद्दीन पुत्र स्वर्गीय नासिर दफ्तरी और उनके पुत्र गढ़ मेरे ख़िलाफ़ शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है जो कि निराधार है ।
 सभासद  साजिद अलीम का कहना है कि मैं उस वार्ड का सभासद हूं और कोई विवाद होता है तो मुझे बुलाया जाता है मैं उस बात को आपसी सुलह समझौता कर समाप्त कर दिया करता हूं ।
साथ ही सभासद साजिद अलीम का आरोप है की मैं हृदय रोग से पीड़ित हूं मेरे खिलाफ़ दिए जा रहे फ़र्ज़ी प्रार्थना पत्र से अगर मुझे कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार जफरुद्दीन पुत्र स्वर्गीय नासिर दफ्तरी व उनके पुत्र गण होंगे ।
उन्होंने कहना कि मैं वार्ड नंबर 17 रौजा अर्जन वार्ड का सभासद हूं मेरा एक उद्देश है कि मेरे वार्ड में सुख,शांति सद्भावना,बनी रहे जो कि कुछ लोगो द्वारा मेरे मंसूबों पर पानी फेरा जा रहा है लेकिन मेरा मन साफ़ अटल व मजबूत है ।
प्रतिनिधिमंडल में सभासद दीपक जायसवाल , सदफ , अबुजर , शिव कुमार मौर्य , लालबहादुर यादव , संजीव भारती , शरद गौण , इरशाद मंसूरी , फैसल अंसारी , सरफ़राज़ अंसारी , शाहनवाज़ अहमद , अलमास सिद्दीकी सहित अन्य सभासद मौजुद रहे ।

No comments

Post a Comment

Home