.Com कांग्रेस को यू पी में सपा-बसपा की ज़रूरत नही : सिराज मेंहदी | Zila News

कांग्रेस को यू पी में सपा-बसपा की ज़रूरत नही : सिराज मेंहदी

जौनपुर । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से अनुरोध किया है कि पूरे देश में महागठबंधन बने परंतु उत्तर प्रदेश में पार्टी छोटे-मोटे दलों को साथ लेकर लोकसभा लड़े   सपा एवं बसपा से कोई समझौता ना किया जाए ।


 उन्होंने कहा यही आवाज उत्तर प्रदेश के लाखों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की है , उन्होंने कहा कि समय कम है और आपको कड़े फैसले लेने का समय आ गया है , आप की नई क्षमता और जोश से भारतीय जनता पार्टी की नींद उड़ गई है । अब व सीबीआई तथा ईडी और आयकर विभाग का खुलकर इस्तेमाल कर रही है । दूसरा सहारा राम मंदिर का है जिस पर देश की जनता को अब भाजपा पर विश्वास ही नहीं रह गया है ।

अपने बयान में श्री मेहंदी ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने कहा है कि हमारी पार्टी को कांग्रेस की जरूरत नहीं है , यह बात तो हम कांग्रेस के कार्यकर्ता कई महीनों से कह रहे हैं कि हमें सपा बसपा की उत्तर प्रदेश में आवश्यकता नहीं , हम अकेले लोकसभा चुनाव अपने कार्यकर्ताओं एवं जनता के बदौलत लड़ सकते हैं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बैकफुट पर आ गई है घबराहट यहां तक है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शिवसेना को हराने की बात कह डाली उन्हें यह पता नहीं कि देश की जनता उन्हें और उनकी पार्टी की सरकार को हटाने जा रही है । उनके तथा प्रधानमंत्री के सफेद झूठ जनता के सामने आ चुके हैं उनका घमंड सर पर चढ़कर बोल रहा है ।

श्री मेहंदी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ने का अनुरोध किया है उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव के नतीजों को ध्यान में रखकर आगे चले आप सभी कार्य पार्टी कार्यकर्ताओं की राय से करते हैं इस पर भी पार्टी कार्यकर्ताओं से राय ले ।

No comments

Post a comment

Home