.Com श्री केपी पांडेय इंटर कालेज का वार्षिकोत्सव सम्पन्न | Zila News

श्री केपी पांडेय इंटर कालेज का वार्षिकोत्सव सम्पन्न

जफराबाद, जौनपुर। मनुष्य तथा देश का विकास शिक्षा से ही सम्भव है। शिक्षित परिवार में ही विकास होता है। वह परिवार कभी पीछे नहीं जाता। यह बातें जफराबाद कस्बे में स्थित श्री केपी पांडेय इंटर कालेज के वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय ने कही।

उन्होंने अभिभावकों से आह्वान किया कि वे सुख सुविधा में कटौती करके अपने बच्चों को शिक्षा जरूर दिलायें। विशिष्ट अतिथि क्षेत्राधिकारी शहर नृपेंद्र ने कहा कि देश का भविष्य शिक्षित समाज पर निर्भर होता है। शिक्षा से ही देश का विकास संभव है। अगर समाज शिक्षित रहेगा तभी सारी बुराइयों का अंत होना तय है। कॉलेज प्रबंधक संजीव कुमार पांडेय ने यूपी बोर्ड में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं को शुभकामना दी। उन्होंने कहा कि बच्चे मेहनत से पढ़ाई करें और आगे जाकर देश का नाम रोशन करें। कार्यक्रम में मेधावी छात्र छात्राओं को अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया गया। अध्यक्षता करते हुए माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि अतिशय संघर्षो के बाद विद्यालय इस रूप में पहुंचा है और माध्यमिक शिक्षक संघ हर वक़्त विद्यालय के साथ खड़ा है।

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इसके बाद श्री केपी पांडेय की मूर्ति पर माल्यर्पण कर उन्हें नमन किया। प्रबन्धक संजीव पांडेय, प्रधानाचार्य डॉ. शंकराचार्य तिवारी, संदीप पांडेय (प्रशस्य जेम्स) ने अतिथियों का माल्यर्पण कर स्वागत किया। कालेज के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। संचालन उमाकांत गिरी ने किया।

इस अवसर पर प्रमोद कुमार बरनवाल, डॉ. सरफराज खान, जनार्दन पांडेय, सुशील मिश्र, श्रीभुवन तिवारी, शिवशंकर, जितेंद्र, सलमान शेख, हसनैन कमर दीपू, अनिल गुप्ता, केके जैसवाल, राधेरमण जायसवाल, आलोक सेठ आदि मौजूद रहे।




No comments

Post a comment

Home