.Com जौनपुर:बजाज एलायंस का मैनेजर कम्पनी के विशेष आफर को लगा रहा पलिता | Zila News

जौनपुर:बजाज एलायंस का मैनेजर कम्पनी के विशेष आफर को लगा रहा पलिता


जौनपुर/मुख्यालय
बजाज फाइनेंस द्वारा जीरो प्रतिशत ब्याज पर इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों के साथ-साथ मोबाइल स्मार्टफोन को खरीदने के लिए उपभोक्ताओं को विशेष छुट दिया जा रहा है लेकिन उनकी कम्पनी के कुछ कर्मचारी बजाज फाइनेंस को बदनाम करने में जुटे है।

लोन अप्रुवल होने के बाद भी बिना किसी सही जवाब के उपभोक्ता को सामान देने में आनाकानी करने का मामला सामने आ रहा है। ताजा मामला जिले के एक संभ्रांत नागरिक का आया है जिन्होंने कम्पनी को बकायदा अपना सारा बायोडॉटा, आधार कार्ड, पैन कार्ड व आय का श्रोत सही सही बताया है और उनका लोन अप्रुवल भी दिनांक 13.02.2019 को किंग मोबाइल वर्ल्ड ओलंदगंज से बजाज फाइनेंस के कर्मचारी द्वारा करा दिया गया था, जिसका लोन अप्रूवल नम्बर एसएफ 92540569 है।

उपभोक्ता द्वारा जब-जब बार-बार दुकानदार से पूछा गया तो अगले दिन उसे दुकान पर बुलाया गया यही नहीं लोन अप्रूवल की लिमिट करीब साढ़े 54 हजार रुपये उपभोक्ता के मोबाइल पर आ गयी बावजूद इसके एरिया सेल्स मैनेजर नवनीत कुमार ने मोबाइल नम्बर 9911027581 किंग मोबाइल के प्रोपाइटर नदीम से अव्यवहारिक तरीके से वार्ता करते हुए कहा कि मैं इनका लोन अप्रूवल करू या न करूं यह मेरे ऊपर निर्भर करता है, उन्हें जब बताया गया कि वह जिले के एक संभ्रांत नागरिक है और उनका सिविल, लेन-देन अच्छा है मैं इनकी खुद गारंटी ले रहा हूं बावजूद इसके नवनीत ने उनसे कहा कि मैं लोन अप्रूवल नहीं करुंगा आपको जो करना हो कर लो। इस संबंध में 16 फरवरी को शाम करीब साढ़े पाँच बजे मोबाइल पर वार्ता की गयी तो उसने धमकी भरे लहजे में कहा कि यह सब मेरा अधिकार है मैं लोन करुं या न करुं आपको जो करना हो कर लें। ऐसे में सवाल उठता है कि कम्पनी द्वारा सारे डाक्यूमेंट, एवीडेंस लेने के बाद लोन अप्रूवल हो गया तो उक्त कर्मचारी द्वारा क्यों लोन नहीं दिया गया। यह मैनेजर कम्पनी की साख पर बट्टा लगा रहा है। इस संबंध में उपभोक्ता का कहना है कि कम्पनी द्वारा उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचायी गयी है इसके लिए कानूनी सलाह लेकर उक्त कर्मचारी के खिलाफ मानहानी की कार्रवाई की जाएगी।

No comments

Post a comment

Home