.Com सिराज मेहदी देगे पुलवामा शहीदों के परिजनों को एक माह की पेंशन | Zila News

सिराज मेहदी देगे पुलवामा शहीदों के परिजनों को एक माह की पेंशन


जौनपुर । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी हाजी सिराज मेंहदी ने अपनी 1 महीने की पेंशन पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार को देने की घोषणा की है । लेकिन साथ साथ इस बात पर चिंता भी व्यक्त की है कि देश की सरकार तथा उत्तर प्रदेश की सरकार ने अभी तक सहायता देने वालों के लिए ना ही कोई आधिकारिक घोषणा की है और ना ही कोई पुलवामा सहायता कोष की घोषणा की है । शीघ्र सरकार इसकी घोषणा करें । उन्होंने सभी विधायकों , पूर्व विधायकों से भी सहायता करने की अपील भी की है ।
श्री मेहंदी ने अपने बयान में कहा कि भारत को सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को देश में नहीं आने देना चाहिए और देश की जनता से अपील की है कि उनका विरोध करें क्योंकि वह पाकिस्तान को प्राथमिकता देकर वहां 2 दिन पाकिस्तान के खास मेहमान रहकर पाकिस्तान को पूरी ताकत देने के बाद भारत आ रहे हैं । उन्होंने भारत जैसे बड़े देश को दूसरे दर्जे पर रखा है ।
श्री मेहंदी ने कहा कि 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को सऊदी अरब के प्रिंस को दो टूक जवाब देकर उन्हें भारत आने से रोकना चाहिए अगर ऐसा केंद्र सरकार ने नहीं किया तो यह केंद्र सरकार की कमजोरी और बुज़दिली होगी , देश की जनता को समझना चाहिए और केंद्र की सरकार पर दोबारा भरोसा नहीं करना चाहिए ।

No comments

Post a comment

Home