.Com कोटेदारो ने निकाला कैंडल मार्च , पाकिस्तान पर कड़ी कार्यवाही की किया मांग | Zila News

कोटेदारो ने निकाला कैंडल मार्च , पाकिस्तान पर कड़ी कार्यवाही की किया मांग


जौनपुर । जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आत्मघाती हमले के विरोध में अब ज़िले के कोटेदारो के आह्वान पर सोमवार को सुतहटी से सद्भावना पल तक कैंडल मार्च निकालकर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किया गया ।

इस दौरान कोटेदारो ने एक स्वर में पाकिस्तान की इस कायराना हरकत की निंदा करते हुए भारत सरकार से इसका मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की। 

इस मौके पर मोहम्मद समीउल्लाह ने कहा कि यह हमला जवानों पर नहीं बल्कि भारतीयों की आत्मा पर किया गया है। इस हमले ने हर वर्ग को अंदर से झकझोर कर रख दिया है| सभी देशवासी अब इस हमले का जवाब पाकिस्तान को देने के पक्षधर हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की इस कायरतापूर्ण हरकत के लिए सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि भारत को पाकिस्तान पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि हर बार पाकिस्तान के भारत के भरोसे को तोड़ा है । इस बार पाकिस्तान पर ऐसी कार्रवाई की जाए कि कोई भी आतंकी देश भारत की ओर आंख उठाने से पहले 10 बार सोचे।
इस मौके पर  राजेश तिवारी , विक्रम बहादुर सिंह , दया शंकर निगम , अनुज जैसवाल , टोनी , के के जैसवाल , मनोज जैसवाल , आफताब जानी , संतोष , सैय्यद अली , मोहम्मद आदिल के साथ बड़ी संख्या में कोटेदार मौजूद रहे ।

No comments

Post a comment

Home