.Com सड़क हादसे मंे बाइक सवार दो की गयी जान, तीन हुये घायल | Zila News

सड़क हादसे मंे बाइक सवार दो की गयी जान, तीन हुये घायल

जौनपुर। जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों मंे बीती रात सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि 3 अन्य लोग घायल हो गये। सभी को उपचार हेतु जिला अस्पताल लाया गया जहां हालत नाजुक देखते हुये वारासणसी के लिये रेफर कर दिया गया।

नौपड़वा संवाददाता के अनुसार राष्ट्रीय राज्यमार्ग 56 पर स्थित बक्शा थाना क्षेत्र के राहुल ढाबा के पास बीती रात अज्ञात ट्रक ने मोटरसाइकल में टक्कर मार दिया जिसके चलते एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये। जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के पाली सुबासपुर गांव के ओम सिंह 26 वर्ष व आदित्य सिंह 27 वर्ष जौनपुर की ओर से लौट रहे थे। इसी दौरान महिमापुर के समीप राहुल ढाबा के पास अज्ञात ट्रक ने अपना नियंत्रण खोकर मोटरसाइकिल को टक्कर मार दिया। इस हादसे में ओम की मौत हो गयी जबकि आदित्य गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में बेहतर उपचार हेतु अन्यत्र रेफर कर दिया गया। घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष बक्शा अरविन्द यादव ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया।
सरायख्वाजा संवाददाता के अनुसार खेतासराय से जौनपुर की तरफ आ रहे मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों की रास्ते में किसी वाहन की चपेट में आने से एक की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आशीष दुबे उर्फ पिंकू 32 वर्ष पुत्र जितेन्द्र दुबे, संदीप दुबे पुत्र वीरेन्द्र दुबे व रीतेश दुबे एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेतासराय गये थे। वहां से वापस लौटते समय रास्ते में सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर में किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीनों गिर गये। इस हादसे में आशीष की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाइक पर सवार दोनों अन्य युवक घायल हो गये। दोनों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से हालत नाजुक देखते हुये वाराणसी रेफर कर दिया गया। बता दें कि मृतक सहित दोनों घायल खुटहन थाना क्षेत्र के अमावां पट्टीरेन्द्रपुर के निवासी हैं जो एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं।

No comments

Post a Comment

Home