.Com सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता एस जी हसनैन का जौनपुर में दौरा , महागठबंधन को जिताने की किया अपील | Zila News

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता एस जी हसनैन का जौनपुर में दौरा , महागठबंधन को जिताने की किया अपील

जौनपुर । वरिष्ठ बसपा नेता सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता एस जी हसनैन ने आज जौनपुर का तूफानी दौरा कर के मुस्लिम धर्मगुरुओ , सामाजिक संगठनों और बुद्धजीवियों के साथ ताबड़तोड़ बैठके कर के बसपा -सपा गठबंधन के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने का आह्वान किया ।

श्री हसनैन ने कहा कि मोदी और योगी द्वारा देश की जनता से किए गए वादे झूठे साबित हुए। भाजपा शासन में शिक्षित बेरोजगारों, किसान, मजदूर, पिछड़ों के साथ अन्याय हुआ है। सभी वर्ग महंगाई, भ्रष्टाचार और अत्याचार से त्रस्त हैं। 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताना है। भाजपा को केंद्र से हटाना है। इस बार लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। यह लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। जनता अब भाजपा को माफ करने वाली नहीं है । उन्होंने बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का सभी से अपील किया । श्री हसनैन ने कहा कि देश मे मोदी के झूठे दावों की पोल खुल चुकी है एन डी ए बहुमत से बहुत पीछे है , ऐसे में सभी को एकजुट होकर महागठबंधन के प्रत्याशियों को जिताये । इस मौके पर शिया इंटर कालेज के प्रबंधक एवं सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव नजमुल हसन नजमी , बसपा नेता मिर्ज़ा जावेद सुलतान , सपा नेता श्रीनाथ यादव , अनवार आब्दी , एखलाक खान सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

No comments

Post a comment

Home