.Com वाहन की चपेट में आने से युवक व छात्रा की गयी जान | Zila News

वाहन की चपेट में आने से युवक व छात्रा की गयी जान

जौनपुर। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को हुई सड़क दुर्घटना में छात्रा सहित दो की मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया।

सुइथाकला संवाददाता के अनुसार सरपतहां थाना क्षेत्र के मिसिरपुर तिराहे के पास किसी वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के बिरैली गांव  निवासी मोहन प्रजापति 25 वर्ष पुत्र राम बेलास घर से अखण्डनगर बारात गया था। देर रात बारात से घर वापस लौटते समय रास्ते में लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर स्थित मिसिरपुर तिराहे के पास किसी वाहन की चपेट में आ गया। परिणामस्वरूप गम्भीर रूप से जख्मी हो गया जिसे उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुइथाकला ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के भाई जय प्रकाश प्रजापति ने थाने पर लिखित तहरीर दिया जिस पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर शव को अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया।

मडियाहूं संवाददाता के अनुसार स्थानीय कोतवाली थाना क्षेत्र के सती माता बाईपास तिराहे पर स्वामी विवेकानन्द बालिका इण्टर कालेज जा रही छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद मौके पर जुटे परिजनों ने ग्रामीणों के साथ चक्काजाम कर दिया। इसके चलते जौनपुर-भदोही-वाराणसी मार्ग पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गयीं। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम हटवाया। बताया गया कि मई गांव निवासी खुशबू तिवारी 18 वर्ष विवेकानन्द इण्टर कालेज की छात्रा थी जो सोमवार की सुबह 8 बजे पढ़ाई करने के लिये विद्यालय जा रही थी कि हादसे की शिकार हो गयी।

No comments

Post a comment

Home