.Com मां की डांट से क्षुब्ध 7 वर्षीय बच्ची घर से भागी, पुलिस ने परिजनों को सौंपा | Zila News

मां की डांट से क्षुब्ध 7 वर्षीय बच्ची घर से भागी, पुलिस ने परिजनों को सौंपा

शाहगंज जौनपुर। स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्ची (7 वर्ष) है जो रास्ता भटक गयी है। इस सूचना पर पुलिस कर्मचारीगण मौके पर जाकर बच्ची को अपने संरक्षण में लेते हुए बच्ची के परिजनो का पता लगाकर उसे सुपुर्द करने का कार्य किया है। 7 अक्टूबर को थाना शाहगंज के उपनिरीक्षक सदानन्द सिंह हमराह में साथ कस्बा गस्त कर रहे थे।
जैसे ही जेसीज चौराहे पहुँचे उस समय,समय करीब शाम को 7.40 बज रहा था पहुंचे तो एक बच्ची जिससे पिता का नाम व घर पूछने पर अपना पता अरसिया थाना सरपतहां बताया। साथ ही यह भी बताया कि अपनी माता के डाँटने के कारण मामा के घर जा रही थी। मामा का नाम व पता पूछने पर फूलपुर बता रही थी जिसे उ0नि0 सदानन्द सिंह द्वारा थाने से महिला सिपाही रनीशा कुमारी को फोन कर बुलाकर सुपुर्द कर थाने भेजा दिया।
मौके पर ही थाना सरपतहां व चौकी इंचार्ज सरायमोहिउद्दीनपुर से सम्पर्क करके ग्राम प्रधान अरसिया मनोज कुमार से सम्पर्क कर परिजनों को थाने में बुलवाकर बच्ची के सगे बड़े पिता राजमन पुत्र रामरूप को ग्राम प्रधान मनोज यादव की उपस्थिति में लड़की द्वारा पहचाने किये जाने पर एवं लड़की की माता से मोबाइल से वार्ता कराकर सही पाये जाने पर समय शाम 8.50 बजे सही सलामत सुपुर्द किया गया। बच्ची को पाकर घर वाले प्रसन्नता जाहिर करते हुए पुलिस को धन्यवाद दिए।

No comments

Post a Comment

Home