.Com जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी की पुलिस ने वाराणसी में लूट की घटना को अंजाम देने वाले | Zila News

जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी की पुलिस ने वाराणसी में लूट की घटना को अंजाम देने वाले

जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी की पुलिस ने वाराणसी में लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशो को गुरूवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। सूचना पर पहुंची वाराणसी की पुलिस तीनों आरोपियों को अपने साथ लेकर चली गई। 

 तीन दिन पहले वाराणसी जिले के सिंधौरा थाना क्षेत्र में बाईक सवार तीन बदमाशों ने शराब कम्पनी के सेल्स मैन से असलहे के बल पर ढ़ाई लाख रुपया लूट लिया था। बार्डर पास होने के कारण सिंधौरा पुलिस ने थानागद्दी पुलिस को भी सीसीटीवी फुटेज और फोटो उपलब्ध कराया। मामले मे थानागद्दी चौकी इंचार्ज ने लल्लन सिंह, मिथलेश सिंह और रमेश यादव की एक टीम बनाई। पड़ताल मे पता चला की तीनों अपराधी चौकी क्षेत्र के है। 24 घंटे में पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगो को उठाकर पूछताछ की। गुरूवार की देर रात पुलिस ने शक के आधार पर बेहड़ा गांव के इंद्रजीत यादव उर्फ़ इंदल को उठा लिया।
 पूछ-ताछ मेंं उसने पहले लूट होना स्वीकार नही किया, पर उसने अपने दो साथियो का नाम बता दिया की यह लोग लूट कर सकते हैं। जब पुलिस ने उन दोनों को उठाया तो पूछ ताछ में पता चला की इन्ही तीनों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। कड़ाई से पूछताछ में जब पुलिस ने इन्द्रजीत से असलहे के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि जब मुझे पुलिस की जीप से लाया जा रहा था तभी मैने असलहा पुलिस जीप छिपा दिया था। 
थानागद्दी पुलिस ने असलहा और पैसा बरामद करके सभी आरोपियों को सिंधौरा पुलिस को सौंप दिया। पुलिस की इस कार्यवाई से क्षेत्र के अपराधी और अराजक तत्वों में दहशत का माहौल है।

No comments

Post a Comment

Home