.Com जलालपुर (जौनपुर) थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने अवैध शस्त्र व जिंदा कारतूस के साथ दो लोंगो को गिरफ्तार | Zila News

जलालपुर (जौनपुर) थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने अवैध शस्त्र व जिंदा कारतूस के साथ दो लोंगो को गिरफ्तार

जलालपुर (जौनपुर)  थाने की पुलिस को  बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने अवैध शस्त्र व जिंदा कारतूस के साथ दो लोंगो को गिरफ्तार कर किया है। पुलिस को यह सफलता मुखबिर की सूचना पर मिली है।


थानाध्यक्ष जलालपुर जितेंद्र बहादुर सिंह के मुताबिक शनिवार की रात्रि में  जलालपुर चौराहे पर लखनऊ- वाराणसी मार्ग पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी  तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली की दो बदमाश बाइक से अवैध असलाहा लेकर वाराणसी की तरफ से जलालपुर की तरफ आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और बाइक सवार दोनों लोगों को घेर कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से अवैध असलहा व कारतूस बरामद हुआ उसके बाद पुलिस दोनों को थाने ले आई। पुलिस की पूछताछ में एक ने अपना नाम ऋषिकेश दुबे पुत्र राधवेंद्र नाथ दुबे गांव छितौना तथा दूसरे ने अपना नाम रितेश सरोज पुत्र सुदामा सरोज निवासी कुकडीपुर थाना जलालपुर बताया। पुलिस ने बताया कि ऋषिकेश के पास से 32 बोर का देसी रिवाल्वर तथा तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ है और रितेश के पास से देसी तमंचा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है दोनों का चालान न्यायालय भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में मुख्य रूप से एसआई रामनिवास, एसआई रामविलास, हेड कांस्टेबल चंदन तिवारी, आरक्षी आनंद कुमार सिंह, सुनील कुमार यादव सहित अन्य पुलिस के जवान मौजूद रहे।

No comments

Post a Comment

Home